Ranbir-Alia के माता पिता बनने पर खुशी से झूमे सेलेब्स, पोस्ट शेयर कर दी बधाई

Ranbir-Alia

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के जाने माने कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) माता पिता बन चुके हैं। आलिया भट्ट ने कल यानी 6 नवंबर के दिन बेटी को जन्म दिया है। ये साल रणबीर आलिया (Ranbir-Alia) के लिए सबसे बेहतरीन रहा है। क्योंकि इस साल सबसे पहले इस कपल की शादी हुई उसके बाद इनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ने दस्तक दी। वहीं अब इनके घर लक्ष्मी का आगमन हुआ है जिसकी वजह से पूरा कपूर खानदान बेहद खुश है। कल से ही कपूर खानदान में खुशी का माहौल है। वहीं कई सेलेब्स ने आलिया रणबीर को माता पिता बनने पर खुशी जाहिर कर बधाई दी है।

आपको बता दे, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तरफ से कल एक पोस्ट शेयर किया गया था जिसमें लिखा था हमारी जिंदगी की बेस्ट न्यूज। हमारा बेबी आ गया है। वह बिल्कुल एक जादुई गुड़िया जैसी लगती है। अभिभावक बनने की खुशी महसूस हो रही है। इस पर कई फैंस के साथ कई सेलेब्स जैसे मौनी रॉय,सोनम कपूर, श्वेता बच्चन आदि ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बधाइयां दी। इतना ही नहीं कई सेलेब्स ने स्टोरी भी शेयर की है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।