Ranbir-Alia ने चिकनी चमेली पर जमकर लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज हो गई है। फिल्म का जमकर विरोध हुआ, लेकिन कई सालों से दर्शक इसे बेसब्री से देखने का इंतजार भी कर रहे थे। फिल्म को क्रिटिक और फैंस ने मिलाजुला रिस्पांस दिया है। रणबीर और आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गाने चिकनी चमेली पर ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं।

यह वीडियो फिल्म का ही है जिसमें आलिया और रणबीर को चिकनी चमेली गाने पर जोरदार ठुमके लगाते हुए देखा जा रहा है। ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही आलिया गाना सुनते ही बच्चों के साथ नाचने लगती हैं। रणबीर उन्हें प्यार से देखते हैं और फिर खुद भी ठुमकने लगते हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग काफी शानदार है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।