Ranbir-Alia की फिल्म Brahmastra ने एडवांस बुकिंग में दी इस हिट मूवी को मात, अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Brahmastra

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर और उनकी वाइफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranbir-Alia) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं। इसके प्रमोशन में भी दोनों जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि अब तक की दूसरी फिल्मों से हटकर फिल्म ब्रह्मास्त्र को काफी ज्यादा फेम मिलने वाला है।

दरअसल, इस फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी से ही शुरू हो चुकी है। वहीं एडवांस बुकिंग में इस फिल्म ने दूसरी हिट फिल्मों को भी पछाड़ दिया है। जी हां फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग से भी ज्यादा बुकिंग अब तक पा ली है। जी हां जानकारी के मुताबिक फिल्म ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग शुक्रवार से ही शुरू हो चुकी है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।