Ranbir-Alia की फिल्म Brahmastra ने एडवांस बुकिंग में दी इस हिट मूवी को मात, अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर और उनकी वाइफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranbir-Alia) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं।

Brahmastra

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने एक्टर रणबीर कपूर और उनकी वाइफ एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranbir-Alia) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं। इसके प्रमोशन में भी दोनों जोरों शोरों से जुटे हुए हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि अब तक की दूसरी फिल्मों से हटकर फिल्म ब्रह्मास्त्र को काफी ज्यादा फेम मिलने वाला है।

दरअसल, इस फिल्म की एडवांस बुकिंग अभी से ही शुरू हो चुकी है। वहीं एडवांस बुकिंग में इस फिल्म ने दूसरी हिट फिल्मों को भी पछाड़ दिया है। जी हां फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग से भी ज्यादा बुकिंग अब तक पा ली है। जी हां जानकारी के मुताबिक फिल्म ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग शुक्रवार से ही शुरू हो चुकी है।

Must Read : Bhopal : अब नहीं मिलेगी स्याही से छपे पेपर पर खाने की चीजें, प्रशासन ने लगाई रोक

अब तक लोगों ने इस शो को नार्मल और 3D शो में भी बुक किया है। बताया जा रहा है कि अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा टिकट इस मूवी की बिक चुकी है। फिल्म रिलीज होने से पहले ही इस फिल्म ने 5.46 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। ये कलेक्शन अभी 3 दिनों में और आगे बढ़ सकता है। क्योंकि ये फिल्म 9 सितंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अगर ब्लॉक सीट को भी जोड़ा जाए तो फिल्म का कलेक्शन 7.66 करोड रुपए अब तक हो चुका है।

इस फिल्म से पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 की एडवांस बुकिंग की गई थी। ऐसे में उस फिल्म ने भी रिलीज से पहले ही करीब 7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं इस फिल्म को पछाड़ते हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग का कलेक्शन किया है। दरअसल रिलीज से पहले ही 7.67 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अभी तो 3 दिन की और बुकिंग बाकी है, ऐसे में यह कलेक्शन और ज्यादा बढ़ने वाला है।