प्रेग्नेंट आलिया के साथ देर रात बारिश में निकले रणबीर, फैंस को पसंद आया उनका अंदाज

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है, जिसमें रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही मम्मी-पापा बनने वाले है। आलिया अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर आजकल खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, उनके फैंस को उनके बारे में जानने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ता क्योंकि वह खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। रणबीर और आलिया इससे पहले बड़े पर्दे जल्द नजर आने वाले है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है, जिसमें रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़े … 12 साल बाद आज सुप्रीम कोर्ट करेगा रतन टाटा की याचिका पर सुनवाई

इस बीच आलिया भट्ट और उनके पति रणबीर कपूर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी लोग काफी तारीफ कर रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शूटिंग को खत्म करके घर की तरफ लौट रहे हैं। वीडियो में रणबीर कपूर छाता लिए लाल रंग कुर्ते में नजर आ रहे है तो वहीं, आलिया हल्के नारंगी-पीले रंग की ड्रेस में नजरआईं।

प्रेग्नेंट आलिया के साथ देर रात बारिश में निकले रणबीर, फैंस को पसंद आया उनका अंदाज

बता दें, इससे पहले आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ रिलीज हुई थी, जो फैन्स को काफी पसंद आई थी, लेकिन रणबीर कपूर की पिछली फिल्म ‘शमशेरा’ दर्शकों को खींचने में नाकाम रही थी।