Animal: रणबीर कपूर के फैंस को “एनिमल” के लिए करना होगा लंबा इंतजार, बढ़ाई गई रिलीज डेट

Animal park

Animal Release Postponed: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल” का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है। इस फिल्म में वो रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं। इसे सनी देओल की “गदर 2” और अक्षय कुमार की “ओएमजी 2” के साथ 11 अगस्त को रिलीज किया जाने वाला था। लेकिन अब आ रही खबरों के मुताबिक संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म को दिसंबर 2023 तक पोस्टपोन कर दिया गया है।

टली एनिमल की रिलीज

खबरों के मुताबिक “एनिमल” की रिलीज में देरी होने का कारण इसके वीएफएक्स में ज्यादा काम की जरूरत होना है। अच्छा प्रोडक्ट जनता के सामने पेश करने के लिए मेकर्स को समय की जरूरत है। वह भी वीएफएक्स पर किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहते हैं, भले ही फिल्म में देर हो जाए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।