Ranbir Kapoor को भारी पड़ी सालों पुरानी गलती, इस वीडियो के चलते बायकॉट हो रही है Brahmastra

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों बॉलीवुड की हर एक फिल्म बायकॉट ट्रेंड का शिकार होती दिखाई दे रही है। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हो या फिर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन सभी को बायकॉट किया गया। लिस्ट में अब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का नाम भी शामिल हो गया है। लंबे समय से किसी ना किसी बात को लेकर इस फिल्म को बायकॉट करने की कोशिश की जा रही है। हाल ही में सामने आए रणबीर कपूर के एक वीडियो के बाद फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड तेजी से चल रहा है। इस वीडियो पर लोग तेजी से अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का 11 साल पुराना वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में रणबीर ने जो बात कही है उसे सुनकर हर कोई चौंक गया है। रणबीर वीडियो में यह कह रहे हैं कि उन्हें बीफ यानी गौ मांस बहुत अच्छा लगता है। जब से यह वीडियो सामने आया है नेटीजंस जमकर फिल्म का विरोध कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।