5000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म Shamshera, फैंस का मिल रहा ऐसा रिस्पांस

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा (Shamshera) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दरअसल, पूरे 4 साल बाद रणबीर कपूर बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर आज नजर आए हैं।

Shamshera

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा (Shamshera) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दरअसल, पूरे 4 साल बाद रणबीर कपूर बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर आज नजर आए हैं। इस फिल्म की रिलीज के बाद फैंस का इंतजार उन्हें देखने के लिए खत्म हो गया है। लेकिन क्या अब फैंस उन्हें देखने के लिए फिल्म के लिए टिकट खिड़की पर जाएंगे?

दरअसल, ये फिल्म उस वक्त रिलीज हुई है जब सिनेमाघरों में लगी सभी फ़िल्में लगातार फ्लॉप जा रही है। इन दिनों हिंदी सिनेमा फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रही है। क्योंकि इस साल रिलीज हुई कई फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई। ऐसे में क्या अब फिल्म शमशेर कमाल कर दिखाएगी या नहीं ये देखना होगा।

Must Read : Ranveer Singh के मीम्स से भरा सोशल मीडिया का समंदर, फोटोशूट देख पागल हुए फैंस

जानकारी के मुताबिक, शमशेरा के निर्माता यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा दांव खेला है। इस फिल्म को शमशेरा के निर्माता यशराज फिल्म्स ने बड़े स्केल पर रिलीज किया है। ऐसे में ये फिल्म क्या कमाल करती है ये देखना होगा। आपको बता दे, फिल्म शमशेर में रणबीर कपूर के साथ संजाय दत्त, वाणी कपूर अहम् रोल निभा रहे हैं।

इस फिल्म को अग्निपथ वाले करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनाया गया है। इस फिल्म में रणबीर कपूर डकैत के किरदार में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उन्होंने पहली बार डबल रोल किया है। फिल्म शमशेर में रणबीर की चार साल बाद वापसी को लेकर फिल्म मेकर्स को काफी अपेक्षाएं है।

इसलिए इस फिल्म को बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। बता दे, फिल्म शमशेर हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में दुनियाभर में 5,550 स्क्रींस पर आज सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। वहीं खास बात ये है कि सिर्फ भारत में ही 4350 स्क्रीन पर इसे रिलीज किया गया है।

फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में ब्रिटिश काल में कहानी दिखाई गई है। रोमांस के साथ रणबीर इस फिल्म में मजेदार किरदार निभाते दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में एक भले दिल वाले डकैत और क्रूर दारोगा शुद्ध सिंह का टकराव बताया गया है। वहीं संजय दत्त को इसमें शुद्ध सिंह का किरदार दिया गया। इस फिल्म को ऑनस्क्रीन पर देखना बड़ा ही मजेदार होगा।

कुछ फैंस का आया रिएक्शन –

शमशेर को देखने के बाद एक्टर रणबीर के फैंस भावुक हो गए हैं। इस फिल्म में फैंस को एक्टर का बुढ़ापे वाला वर्जन पसंद आ रहा है। फिल्म की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दे, 16 जुलाई से ही फिल्म शमशेर की एडवांस बुकिंग होने लगी है। एडवांस बुकिंग की वजह से आज फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म शमशेर पहले दिन 10 करोड़ से भी ज्यादा कमाई कर सकती है।