रानू मंडल ने अपने अंदाज़ में गाया ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’, देखें वायरल Video

इस वायरल वीडियो में रानू मंडल लेटेस्ट इंटरनेट सेंसेशन छतीसगढ़ के सहदेव द्वारा गया गाना ‘बचपन का प्यार‘ अपने ही अंदाज़ में गाती हुईं नज़र आ रही हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। ‘तेरी-मेरी कहानी’ फेम सांग से रातों रात स्टार बनी रानू मंडल (Ranu Mondal) को कौन नहीं जानता। जी हां रेलवे स्टेशन पर लता मंगेश्कर का ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाते हुए साल 2019 में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video viral) हो गया था। जिसके बाद बॉलीवुड म्युजिक कंपोज़र और सिंगर हिमेश रेशमियां (Himesh Reshamiya) ने उनको लेकर एक वीडियो सॉग बनाया था। वहीं इस गाने से रानू मंडल ने रातों-रात सुर्खियां बटोर लीं थी। वहीं एकबार फिर लगभग 2 साल बाद रानू मंडल का एक और वीडियो इंरटनेट पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में रानू मंडल लेटेस्ट इंटरनेट सेंसेशन छतीसगढ़ के सहदेव द्वारा गया गाना ‘बचपन का प्यार‘ अपने ही अंदाज़ में गाती हुईं नज़र आ रही हैं।

ये भी देखें- Indore News : युवक ने की आत्महत्या, पुलिस ने की जांच शुरू

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sacred Adda (@sacredadda)


इंस्टाग्राम पर सेकर्ड अड्डा (Sacred adda) नाम के एक अकाउंट से रानू मंडल का एक ताजा वीडियो शेयर हुआ है। इस वीडियो में रानू मंडल अपने ही अंदाज में बचपन का प्यार गाती हुई दिख रही हैं। रानू मंडल के फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं तो कहीं ये ट्रोल भी हो रही हैं। आपको बता दें कुछ वक्त पहले छत्तीसगढ़ के सहदेव का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो ‘बचपन का प्यार’ गाते हुए नजर आ रहे थे। वहीं इस छोटे बच्चे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ जिसको देखते हुए बॉलीवुड रैपर-सिंगर बादशाह ने सहदेव के साथ मिलकर ‘बचपन का प्यार‘ का वीडियो सॉंग रिक्रियेट किया। बता दें ये गाना अब यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड पर बना हुआ है। वहीं अब इंस्टाग्राम पर सेकर्ड अड्डा नाम के एक अकाउंट पर रानू मंडल बचपन का प्यार गाना अपने अंदाज में गाती हुई नजर आ रही हैं।