Ranveer Singh: डांडिया नाइट में रणवीर सिंह ने मचाया धमाल, फैंस को किया नाचने पर मजबूर

महाराष्ट्र की मुंबई में "मराठी दांडिया महोत्सव" का आयोजन किया गया था। जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पहुंचकर महोत्सव में चार-चांद लगा दिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट | करोड़ों युवा दिलों की धड़कन बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक बार फिर से अपने प्रशंसकों की दिल जीत लिया है। बता दें कि नवरात्रि के शुभ अवसर पर पूरे देश भर में जगह जगह तरह-तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में महाराष्ट्र की मुंबई में “मराठी दांडिया महोत्सव” का आयोजन किया गया था। जिसमें रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने पहुंचकर महोत्सव में चार-चांद लगा दिया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कार्यक्रम में पहुंचने के बाद अपनी एनर्जेटिक अदाओं से अभिनेता ने वहां मौजूद सभी फ्रेंस को झूमने पर मजबूर कर दिया। इस वीडियो में रणबीर ने लाल रंग का कुर्ता और नीचे जींस पहन रखा है, जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं।

Ranveer Singh: डांडिया नाइट में रणवीर सिंह ने मचाया धमाल, फैंस को किया नाचने पर मजबूर

यह भी पढ़ें – शुक्रवार और शनिवार को कीजिये खूबसूरत त्रिपुरा का टूर, यहां देखिये IRCTC का शेड्यूल

वहीं, लोकमत ने भी अभिनेता का स्वागत करते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें फैंस उनका बहुत उत्साह के साथ स्वागत करते नजर आ रहे हैं बता दें कि अभिनेता के इस महोत्सव में पहुंचते ही फैंस में अलग उत्साह देखने को मिला।

रणबीर सिंह बहुत ही ऊर्जावान अभिनेताओं में से एक है। बता दें कि रणवीर बचपन से ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना चाहते थे और उन्होंने साल 2010 में यशराज की फिल्म “बैंड बाजा बारात” से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। शुरुआती दौर में उन्हें इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ नए पुरुष अभिनेता के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ समय बिताने के बाद अभिनेता की फिल्में एक-के-बाद-एक सुपरहिट साबित हुई। उन्होंने गोलियों की रासलीला रामलीला, गुंडे, किल-दिल, बाजीराव-मस्तानी, पद्मावत, सिंबा, गली ब्वॉय जैसी एक-से-बढ़कर-एक हिट फिल्में दी। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और साल 2018 में रणवीर सिंह ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से इटली के लेक कोम्‍बो में शादी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

वहीं, कुछ दिन पहले भी रणबीर मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए थे। सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ते के लेख को लेकर एक अफवाह फैल रही थी कि दोनों के बीच आपसी संबंध ठीक नहीं चल रहे। दोनों के बीच आए दिन लड़ाई झगड़े होते हैं और इसी कारण दोनों के रिश्ते में खटास और दूरियां उत्पन्न हो गई है। जिसे उमैर संधू नामक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, “ब्रेकिंग दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बीच कुछ ठीक नहीं है”। जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हो गई कि, आखिरकार खुद रणवीर सिंह को अपने रिश्ते को लेकर ऐसा बयान देना पड़ा।

यह भी पढ़ें – Redmi Pad: भारत में लॉन्च हुआ रेडमी का सबसे सस्ता टैबलेट, मिलेगी बड़ी बैटरी, इतनी है कीमत, यहाँ जानें