Hollywood में धमाल मचाने की तैयारी में Ranveer Singh, इस टैलेंट कंपनी से मिलाया हाथ

Diksha Bhanupriy
Published on -
Ranveer Singh

Ranveer Singh Signs With Hollywood Agency: रणवीर सिंह की गिनती बॉलीवुड के सुपरस्टार्स में होती हैं और उन्होंने अपने शानदार करियर में एक बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। साल 2022 में उनकी दो फिल्में आई जो बॉक्स ऑफिस पर कमल नहीं दिखा सकी। अब वो अपनी आपने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं।

इसी बीच एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहने वाला है। चल रणवीर ने एक हॉलीवुड टैलेंट एजेंसी के साथ हाथ मिलाया है और अब वो हॉलीवुड प्रोजेक्ट में अपना जलवा दिखाने की तैयारी में हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।