सामने आया Ranveer Singh का न्यूड फोटोशूट पर बयान, अब फोटो की होगी फॉरेंसिक जांच

कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। जिसके बाद काफी बवाल मचा था।

ranveer singh

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। कुछ महीने पहले ही बॉलीवुड (Bollywood) के जाने माने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का एक न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। जिसके बाद काफी बवाल मचा था। वहीं अभी इस मामले को लेकर एक अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट पर अब एक्टर का बयान सामने आया है। एक्टर ने कहा है कि उनके फोटोशूट के साथ छेड़छाड़ की गई है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि जिस फोटो में मुझे न्यूड दिखाया गया है असल में उस फोटो में उन्होंने इनरवियर पहन रखा था।

Must Read : उज्जैन में ट्रैक्टर से टकराए बाइक सवार, महिला और डेढ़ साल की मासूम की गई जान

एक्टर के इस बयान के बाद अब उनके न्यूड फोटोशूट की जांच के लिए फॉरेन्सिक लेब भेज दिया गया है। ऐसे में अब एक्टर के इस फोटोशूट की फॉरेन्सिक जांच की जाएगी। जानकारी के मुताबिक, इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस के अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि रणवीर ने अपने फोटोशूट पर हाल ही में बयान दिया है। एक्टर ने इस बात से इनकार किया है कि वो तस्वीर उस फोटोशूट की तस्वीरों में से एक थी, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

ये भी बताया गया है कि पुलिस ने ये बयान 29 अगस्त को दर्ज किया गया। इसके अलावा एक्टर ने ये भी कहा है कि उन्होंने विवादित तस्वीर शेयर नहीं की है। अब इस मामले को लेकर और रणवीर सिंह के बयान के बाद इस फोटोशूट को अब फोरेंसिक साइंस लैबोरेटरी भेज दिया गया है। इस जांच में ये पता चल जाएगा कि क्या सच में न्यूड फोटोशूट के साथ छेड़छाड़ हुई है या फिर बयान झूठा है। क्योंकि पहले ये फोटोशूट काफी तेजी से वायरल हुआ था और एक्टर का कोई बयान भी सामने नहीं आया। वहीं अगर एक्टर की न्यूड फोटोज के साथ छेड़छाड़ की बात सच होती है तो उनको इस केस से क्लीन चिट मिल सकती है।