Ranveer Singh Top Controversy: रणवीर सिंह के इन 10 विवादों पर जमकर मचा बवाल, सलमान खान से भी लिया था पंगा

Ranveer Singh Top Controversy

Ranveer Singh Top Controversy: बॉलीवुड के सबसे अतरंगी और पावर पैक कलाकारों में शामिल रणवीर सिंह आज अपना 38 वां बर्थडे मना रहे हैं और फैंस समेत स्टार्स उन्हें बधाइयां देते दिखाई दे रहे हैं। अपने रंग बिरंगे अवतार के चलते रणवीर हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं और अपनी दमदार एक्टिंग से भी उन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी और खींचा है। आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़े कुछ ऐसे किस्से बताते हैं, जब वह विवादों में घिरे थे।

रणवीर सिंह की टॉप कॉन्ट्रोवर्सी

एआईबी रोस्ट वीडियो

रणवीर सिंह एआइबी रोस्ट नामक एक इवेंट में पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने जो भाषा बोली थी वह लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी और वह जमकर ट्रोल हुए थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।