इंटरनेट पर छाया Rekha का मॉडर्न टच ट्रेडिशनल अवतार, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Fashion Icon Rekha : अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रेखा इतनी उम्र होने के बावजूद वह अभी भी उतनी ही खूबसूरत दिखती है, जितने अपने जमाने में दिखा करती थी। जिन्हें टक्कर देने वाली आज तक कोई नहीं है। हर कोई उनकी खुबसुरती का कायल है। अभिनेत्री को हमेशा ही भारतीय लिवास यानि की साड़ी में देखा जाता है।

इस दौर में साड़ी भी अधिक आकर्षक और मॉडर्न रूपों में उपलब्ध है जो युवा पीढ़ियों को खींचता है। इसी कड़ी में रेखा भी हमेशा की तरह साड़ी पहने नजर आईं। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ है। जिसे देखकर फैंस के दिलों पर बिजलियां गिर रही क्योंकि वो इस लूक में कहर ढा रही हैं।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।