Rekha Viral Video: कैमरा के सामने बिगड़ा रेखा का बैलेंस, गिरते-गिरते बची एक्ट्रेस, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Rekha Life Controversy story Rekha Viral Video

Rekha Viral Video On Internet: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा आज से नहीं बल्कि सालों से अपनी खूबसूरती के जरिए फैंस के दिलों पर राज करती हुई आ रही हैं। इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरने के साथ हमेशा खूबसूरत साड़ियों में नजर आने वाली यह एवरग्रीन एक्ट्रेस जहां भी जाए सारी लाइमलाइट बटोर लेती हैं।

फैशन जिंदगी के अलावा रेखा की पर्सनल जिंदगी भी हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा रही है। लेकिन अपने शानदार स्वभाव और खूबसूरत मुस्कान के साथ उन्होंने सारी चीजों को हमेशा ही कोना दिखाया है। इंडस्ट्री में होने वाले किसी फंक्शन या इवेंट में वह ना पहुंचे ऐसा हो ही नहीं सकता है और उन्हें अक्सर ही स्पॉट किया जाता है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।