इस दिन रिलीज होगी रश्मिका मंदाना की अगली फिल्म ‘गुडबाय’

इस फिल्म में फिल्म में अमिताभ, नीना और रश्मिका के अलावा पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। ‘देश की क्रश (crush of the country)’ रश्मिका मंदाना साउथ में अपना दीवाना बनाने के बाद अब बॉलीवुड में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है। बड़े-बड़े प्रोजेक्ट्स में व्यस्त रश्मिका का बॉलीवुड डेब्यू महानायक अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ की गई फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) से होने जा रहा है। फिल्म 22 अक्टूबर 2022 को धमाल मचाने के लिए तैयार है। मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी। इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें फिल्म के सभी अहम किरदार नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े … क्रुणाल पंड्या के घर गूंजी किलकारी, पत्नी पंखुरी ने दिया बेटे को जन्म

इस पोस्टर में सभी कलाकार साथ में बैठ कर टीवी देख रहे हैं, जहां अमिताभ बच्चन सोफे पर बैठे वहीं सोफे के किनारे पर बैठीं रश्मिका उन्हें पॉपकॉर्न दे रही हैं जबकि नीना गुप्ता और परिवार के बाकी सदस्य जमीन पर बैठे नजर आ रहे हैं। सोफे के पीछे दीवार पर ढेर सारे फोटो फ्रेम लगे हैं।

इस दिन रिलीज होगी रश्मिका मंदाना की अगली फिल्म 'गुडबाय'

गौरतलब है कि फिल्म में अमिताभ और नीना रश्मिका के माता-पिता की भूमिका निभाएंगे। बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। फिल्म को बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म में फिल्म में अमिताभ, नीना और रश्मिका के अलावा पावेल गुलाटी, एली अविराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

ये भी पढ़े … ‘लाइगर’ ट्रेलर लॉन्च के दौरान सिर्फ 199 रुपए की चप्पल पहनकर पहुंचे विजय देवरकोंडा, रणवीर ने लिए मजे

बता दे, रश्मिका मंदाना इन दिनों काफी व्यस्त है। उनकी आने वाली दो बॉलीवुड फिल्मों में रणबीर कपूर संग ‘एनिमल’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ शामिल है।