रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की रील ने मचाया बवाल, सोशल मीडिया यूजर्स ने सुनाई खरीखोटी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Riteish Deshmukh and Genelia DSouza

Riteish Deshmukh And Genelia DSouza: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक हैं और हमेशा ही अपनी शानदार बॉन्डिंग के चलते चर्चा में बने रहते हैं। दोनों के बीच की शानदार केमिस्ट्री हमेशा से दर्शकों का दिल जीतती आई है। साल 2012 में शादी के बंधन में बंधा यह कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है और उनकी तस्वीर और वीडियो को बहुत पसंद किया जाता है।

इन दोनों की बनाई गई रील सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होती है और फैंस इन पर बहुत प्यार बरसाते हैं। ऐसी ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है लेकिन इस बार पास उल्टा पड़ गया है और फैंस को दोनों का अंदाज और बातें बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। कुछ लोगों ने तो इन्हें अपनी रील डिलीट करने तक को बोल दिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।