Tiger 3 का धांसू पोस्टर हुआ लॉन्च, दिवाली पर धूम मचाएंगे सलमान खान

Diksha Bhanupriy
Published on -
Tiger 3

Tiger 3 Poster: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख जहां अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं तो वहीं अब भाई जान सलमान ने भी बड़े पर्दे पर धमाल में मचाने के लिए कमर कस ली है। वाईआरएफ यूनिवर्स के बैनर बनाई जा रही फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर लांच कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद यह समझ जा सकता है की फिल्म में जबरदस्त एक्शन और ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जारी किए गए पोस्टर में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ को भी एक्शन अवतार में देखा जा सकता है।

टाइगर 3 का पोस्टर

सलमान खान ने खुद अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ का शानदार पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वह कटरीना के साथ दिखाई दे रहे हैं और दोनों ने अपने हाथों में गन पकड़ रखी है। पोस्ट के कैप्शन में एक्टर ने लिखा आ रहा हूं आप सभी के लिए, दिवाली 2023 पर रिलीज होगी टाइगर 3। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु में रिलीज की जाने वाली है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।