“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का पहला पोस्टर आउट, सामने आया आलिया भट्ट का देसी लुक, देखें यहाँ

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: अपने जन्मदिन के अवसर पर करण जौहर (Karan Johar) ने खास तरीके से “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” का फर्स्ट लुक साझा किया है। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। दर्शकों को भी दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने का इंतजार है और अब फर्स्ट लुक ने फैंस के बीच उत्साह को बढ़ा दिया है।
"रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का पहला पोस्टर आउट, सामने आया आलिया भट्ट का देसी लुक, देखें यहाँ
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत बनाई गई एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। इसमें ड्रामा के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है। करण जौहर की नई फिल्म 28 जुलाई, 2023 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। सोशल मीडिया पर भी रणवीर और आलिया का लुक जमकर वायरल हो रहा है।
"रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का पहला पोस्टर आउट, सामने आया आलिया भट्ट का देसी लुक, देखें यहाँ
आलिया भट्ट एक बार फिर देसी अवतार में नजर आने वाली हैं। चारों पोस्टर में उन्होनें माथे पर बिंदी लगा रखी है। साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रणवीर सिंह एक बार फिर अपने चुलबुले अंदाज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे। फिल्म में आलिया भट्ट “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में रानी का किरदार निभाने नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह रॉकी का रोल प्ले कर रहे हैं।
"रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" का पहला पोस्टर आउट, सामने आया आलिया भट्ट का देसी लुक, देखें यहाँ
आज करण जौहर अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड में आए उनके 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने अमिताभ बच्चन, काजोल, शाहरुख खान, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रानी मुखर्जी और तमाम स्टार्स की झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की है। “कभी अलविदा न कहना”, “माय नेम की खान”, “कुछ कुछ होता है”, “कभी खुशी कभी गम” और अन्य शानदार फिल्में वह बना चुके हैं। उम्मीद है कि उनकी अगली फिल्म “Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani” पर भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी।

 


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"