RRR: जूनियर एनटीआर-राम चरण की फिल्म शुद्ध मनोरंजन है

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। पीरियड ड्रामा तेलुगु सिनेमा के दो सबसे बड़े सितारों – राम चरण और जूनियर एनटीआर को एक साथ लाया है। फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी फिल्म में कैमियो किया है। फिल्म को देखकर लग रहा है कि आरआरआर इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक नया ओपनिंग डे रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें – Damoh News: 10 वर्षीय बच्ची को घर से अगवा कर किया दुष्कर्म

फिल्म निर्माता और व्यापार विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने बताया कि, “मैं केवल भारत में ही सभी भाषाओं से लगभग 150 करोड़ रुपये की कमाई की उम्मीद कर रहा हूं।” रिपोर्टों के अनुसार, आरआरआर का बजट एसएस राजामौली की पिछली फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन के बजट से कम से कम 100 करोड़ रुपये अधिक है। आंध्र प्रदेश के मंत्री पर्नी नानी ने बताया कि निर्माताओं ने जीएसटी और कलाकारों और चालक दल के वेतन को छोड़कर, फिल्म पर 336 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

यह भी पढ़ें – एक तरफ भारत में पेट्रोल डीजल महंगा, दूसरी ओर भारत भेज रहा श्रीलंका को 40,000 टन डीजल

आरआरआर की टीम में काफी उत्साह है। जूनियर एनटीआर, जिन्होंने पहले स्टूडेंट नंबर 1 (2001), सिम्हाद्री (2003) और यामाडोंगा (2007) में एसएस राजामौली के साथ काम किया था, ने कहा, “यह फिल्म एक भावनात्मक रोलरकोस्टर होगी। फिल्म के बीच ऐसा समय भी आएगा जब आप अपनी सीटों को पकड़ेंगे, हंसोगे, रोओगे, तुम बहुत कुछ हो जाओगे!”


About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News