RRR ने फिर लहराया जीत का परचम, हासिल किया क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड 2023

RRR

RRR: रामचरण (Ramcharan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म आरआरआर इन दिनों दुनिया भर में धमाल मचाती नजर आ रही है। साल 2022 में इस फिल्म ने जहां बॉक्स ऑफिस पर जमकर बवाल मचाया तो वहीं 2023 की शुरुआत के साथ यह अवॉर्ड फंक्शंस में जलवा बिखेर रही है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला था और अब इसने एक और कमाल कर दिखाया है।

क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड 2023 (Critics Choice Award 2023) में फिल्म आरआरआर को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है। क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से इस बारे में जानकारी दी गई है। ट्वीट में लिखा हुआ है कि आरआरआर के कास्ट और क्रू को ढेर सारी बधाई। फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए दिया जाने वाला क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड जीत लिया है। इसके अलावा एसएस राजामौली का एक वीडियो भी इस ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में वह हाथों में ट्रॉफी लिए हुए हैं और उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है। राजामौली के चेहरे पर नजर आ रही इस खुशी को देखकर तमाम भारतीय फैंस भी खुश हो रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।