RRR ने फिर लहराया जीत का परचम, हासिल किया क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड 2023

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) इन दिनों लगातार रिकॉर्ड बनाती नजर आ रही है। गोल्डन ग्लोब के बाद अब फिल्म ने क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड अपने नाम किया है।

RRR: रामचरण (Ramcharan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म आरआरआर इन दिनों दुनिया भर में धमाल मचाती नजर आ रही है। साल 2022 में इस फिल्म ने जहां बॉक्स ऑफिस पर जमकर बवाल मचाया तो वहीं 2023 की शुरुआत के साथ यह अवॉर्ड फंक्शंस में जलवा बिखेर रही है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला था और अब इसने एक और कमाल कर दिखाया है।

क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड 2023 (Critics Choice Award 2023) में फिल्म आरआरआर को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है। क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से इस बारे में जानकारी दी गई है। ट्वीट में लिखा हुआ है कि आरआरआर के कास्ट और क्रू को ढेर सारी बधाई। फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए दिया जाने वाला क्रिटिक्स चॉइस अवार्ड जीत लिया है। इसके अलावा एसएस राजामौली का एक वीडियो भी इस ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो में वह हाथों में ट्रॉफी लिए हुए हैं और उनके चेहरे पर खुशी झलक रही है। राजामौली के चेहरे पर नजर आ रही इस खुशी को देखकर तमाम भारतीय फैंस भी खुश हो रहे हैं।

 

RRR ने इन फिल्मों को दी मात

क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड हासिल करने वाली फिल्म आरआरआर ने अर्जेंटीना 1985, डिसीजन टू लीव, बार्डो, ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट, क्लोज, फॉल्स क्रॉनिकल ऑफ ए हैंडफुल ऑफ ट्रुथ जैसे सभी फिल्मों को करारी शिकस्त देते हुए ये अवॉर्ड हासिल किया है। इस तरह से बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म का अवॉर्ड RRR को मिलना बहुत सम्मान की बात है।

 

पहले मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड

RRR को हाल ही में आयोजित किए गए गोल्डन ग्लोब अवार्ड के दौरान अपने गाने नाटू नाटू के लिए ओरिजनल सॉन्ग अवॉर्ड जीता है। फैंस इस शानदार उपलब्धि को मना ही रहे थे कि बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म अवॉर्ड ने इस खुशी को बढ़ा दिया है।