बेटियों के 1 महीने के होने पर रुबीना ने शेयर की तस्वीरें, रखें हैं ये यूनिक नाम

भावना चौबे
Published on -
rubina

Rubina Dilaik Daughter Name: बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी ट्विंस बेटियों को लेकर चर्चाओं में है। कुछ दिनों पहले ही रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला माता-पिता बने हैं। ऐक्ट्रेस के जिम ट्रेनर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बधाई हो लिखा था। इसके बाद से ही रुबीना दिलैक की मां बनने की खबर सामने आई थी।

इस खबर के बाद से ही फैंस रुबीना की ट्विंस बेटियों की झलक देखने के लिए उतावले हो रहे थे। फैंस को उनकी बेटियों की झलक देखने का काफी इंतजार रहा था, लेकिन अब यह इंतजार रुबीना ने जल्द ही खत्म कर दिया है। अब रुबीना ने खुद ही अपनी बेटियों के साथ फोटोज शेयर किए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी बेटियों के क्या नाम रखे हैं ये भी बताया है।

आपको बता दें, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के पैरंट्स बनने की खबर कुछ दिनों पहले ही सुर्खियों में आई है। लेकिन रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद इस बात की जानकारी देते हुए इस बात का खुलासा किया कि उनकी ट्विन गर्ल के जन्म को आज पूरा एक महीना हो चुका है। जानकारी के साथ-साथ रुबीना और अभिनव शुक्ला ने अपनी दोनों बेटियों की झलक भी साझा की है दोनों ने अपनी बेटियों को गोद में पकड़ा हुआ है, वहीं दूसरी फोटो में नन्हे-नन्हे हाथ दिखाई दे रहे हैं।

बेटियों के 1 महीने के होने पर रुबीना ने शेयर की तस्वीरें, रखें हैं ये यूनिक नाम

अपनी बेटियों के आज 1 महीने पूरे होने पर उन्होंने अपने घर में पूजा रखी साथ ही साथ नामकरण भी किया। उन्होंने एक फोटो और शेयर की है जिसमें उन्होंने अपनी दोनों बेटियों के नाम के बारे में बताया है। बिग बॉस के इस मशहूर कपल ने अपनी बेटियों के नाम जीवा और ईधा रखा है। यह नाम बहुत यूनिक और बहुत ही प्यारे हैं। फोटो के साथ-साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘हम यह शेयर करते हुए बहुत खुश और उत्साहित है कि हमारी बेटियां जीवा और ईधा आज पूरे एक महीने की हो चुकी है।’
rubina daughter


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं।मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News