MC Stan के लाइव कॉन्सर्ट में करणी सेना का हंगामा, पिटाई की मिली धमकी, कैंसिल हुआ शो

MC Stan

MC Stan Live Concert: बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टैन लाखों दिलों की धड़कन है और फैंस उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। शो में उनके अंदाज़ को लोगों ने काफी पसंद किया और उनके चाहने वालों की फेहरिस्त बहुत ज्यादा लंबी हो चुकी है। यही वजह है कि हर जगह उनका जलवा देखा जा रहा है और शो खत्म होने के बाद वह लगातार लाइव कॉन्सर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में उन से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसे सुनने के बाद फैंस काफी गुस्से में आ गए हैं और ट्विटर पर उनके समर्थन में Public Stand With MC Stan ट्रेंड कर रहा है। दरअसल इंदौर में रैपर का शो कैंसिल हो जाने के बाद यह सारा मामला शुरू हुआ है।

MC Stan के शो में हंगामा

जानकारी के मुताबिक इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र की एक होटल में एमसी स्टैन का कॉन्सर्ट रखा गया था। यहां आने से पहले ही करणी सेना ने यह बोल दिया था कि अगर उन्होंने किसी भी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया तो इसका विरोध किया जाएगा लेकिन रैपर ने अपने गानों को स्टेज पर परफॉर्म किया और जैसे ही उनकी परफॉर्मेंस हुई स्टेज पर करणी सेना के लोग पहुंच गए।

देखते ही दिखे मामला इतना बढ़ गया कि रैपर को अपना शो बीच में छोड़कर वहां से जाना पड़ा। हंगामा इतना ज्यादा बढ़ चुका था कि पुलिस को हल्का फुल्का बल प्रयोग करना पड़ा जिसके बाद होटल मैनेजमेंट ने कॉन्सर्ट को बंद कर दिया। इधर करणी सेना के विरोध को देखने के लिए लोगों का हुजूम सड़कों पर उमड़ पड़ा।

एमसी स्टैन को मिली धमकी

रिपोर्ट के मुताबिक करणी सेना के कार्यकर्ता देर रात लसूड़िया थाना क्षेत्र की जॉर्डन होटल में पहुंचे जहां पर उन्होंने रैपर के खिलाफ प्रदर्शन किया। हंगामे को देखते हुए 3 थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

यहां पर प्रदर्शन कर रहे करणी सेना के लोगों ने स्टेज पर चढ़कर वहां मौजूद दर्शकों को यह कहा कि आपत्तिजनक और अभद्र स्टेज शो करने वालों का लगातार विरोध हो रहा है और एमसी स्टैन जहां मिलेगा मार खाएगा।

हालांकि, इन सब के बावजूद भी मौके पर मौजूद एमसी स्टैन के फैन उन्हें सपोर्ट करने से नहीं चूके और करणी सेना के मौजूद लोगों के सामने ही जमकर हूटिंग करते और रैपर को समर्थन करते हुए दिखाई दिए। शो कैंसिल हो जाने की वजह से फैंस काफी नाराज भी नजर आए।

 

करणी सेना की चेतवानी

करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि अपनी संस्कृति के खिलाफ हम कुछ भी सहन नहीं करेंगे। हमने पहले भी कहा था कि इंदौर में शो करना है तो गालियां बिल्कुल भी नहीं चलेगी लेकिन वह नहीं माने। यही वजह है कि हमने विरोध किया और उन्हें शो छोड़कर जाना पड़ा, हम अपने बच्चों को कौन सी संस्कृति सिखा रहे हैं।

यहां जानें कौन है MC स्टैन

एमसी एक सिंगर और रैपर है जो पुणे के रहने वाले हैं और उनका नाम अल्ताफ शेख है। सिंगर का बचपन बहुत ही गरीबी में गुजरा है लेकिन अपनी मेहनत के दम पर उन्होंने यंग जनरेशन के बीच एक अलग मुकाम हासिल किया है।

सिंगर का कोई भी गाना आते ही ट्रेंड करने लगता है और युवा वर्ग उन्हें बहुत पसंद करता है। बिग बॉस में आने के बाद उन्हें खास पहचान मिली और अपनी किस्मत के दम पर वह इसे जीत भी गए। शो में उनकी जर्नी काफी उतार-चढ़ाव भरी थी लेकिन लगातार नॉमिनेट होने के बावजूद भी फैंस ने उन्हें वोटिंग के चलते बाहर नहीं आने दिया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MC STΔN 💔 (@m___c___stan)

रैपर को चाहने वालों ने इतना ज्यादा प्यार दिया कि वह बिग बॉस 16 के विनर बन गए और उसके बाद लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस तरह से उनके खिलाफ किए गए हंगामे और कॉन्सर्ट कैंसिल हो जाने की वजह से फैंस बहुत ही ज्यादा निराश नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर स्टेन आर्मी ने उनके सपोर्ट में तेजी से ट्वीट करना शुरू कर दिए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News