MC Stan के लाइव कॉन्सर्ट में करणी सेना का हंगामा, पिटाई की मिली धमकी, कैंसिल हुआ शो

MC Stan

MC Stan Live Concert: बिग बॉस 16 के विनर और रैपर एमसी स्टैन लाखों दिलों की धड़कन है और फैंस उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। शो में उनके अंदाज़ को लोगों ने काफी पसंद किया और उनके चाहने वालों की फेहरिस्त बहुत ज्यादा लंबी हो चुकी है। यही वजह है कि हर जगह उनका जलवा देखा जा रहा है और शो खत्म होने के बाद वह लगातार लाइव कॉन्सर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

हाल ही में उन से जुड़ी जो जानकारी सामने आई है उसे सुनने के बाद फैंस काफी गुस्से में आ गए हैं और ट्विटर पर उनके समर्थन में Public Stand With MC Stan ट्रेंड कर रहा है। दरअसल इंदौर में रैपर का शो कैंसिल हो जाने के बाद यह सारा मामला शुरू हुआ है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।