Shahrukh Khan: फिल्म डंकी की शूटिंग करने के बाद शाहरुख खान ने वीडियो किया शेयर, देखें Video

Shahrukh Khan : करोड़ों युवा दिलों की धड़कन बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान एक बार फिर से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने की तैयारी कर ली है। फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह शाहरुख खान आएदिन मीडिया की सुर्खियों में छाए रहते हैं और एक बार फिर अपनी फिल्म डंकी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जिसकी शूटिंग सऊदी अरब में चल रही थी। जिसका शेड्यूल को खत्म कर लिया गया है। जिसके बाद शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर धन्यवाद दिया है।

इंस्टाग्राम में किया शेयर

आइए सबसे पहले वीडियो के बारे में आपको बताते हैं। वीडियो में अभिनेता एक मैदान और पहाड़ के खुबसुरत लोकेशन में नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहरुख ब्लैक कोट और गॉगल्स में नजर आते हुए अपनी बात शुरू करते हैं। उन्होंने कहा कि, ‘डंकी जैसी फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को सऊदी में खत्म करने से बेहतर कोई फीलिंग नहीं है। हमें बेहतरीन लोकेशन और बढ़िया मेहमानदारी देने के लिए शुक्रिया। मैं राज सर और पूरे कास्ट एंड क्रू संग सभी को बड़ा शुक्रान (शुक्रिया) कहता हूं।भगवान आपके साथ रहे।’ साथ ही उन्होंने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सऊदी अरब के संस्कृति मंत्रालय, टीम और जिन्होंने ने भी डंकी के शूट में मदद की उन सभी का बहुत शुक्रिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।