Salaar Trailer : रिलीज हुआ सालार का धमाकेदार ट्रेलर, सोशल मीडिया पर वायरल

saalar

Salaar Trailer : दक्षिण सिनेमा जगत के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है।

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म सालार

आपको बता दें कि सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’ पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज की जाएगी। जिसमें से हिंदी, तेलुगु, कन्नड़, तमिल, मलयालय भाषा शामिल है। वहीं ट्रेलर में साउथ की बेहतरीन अदाकारा श्रुति हासन की भी झलक देखने को मिल रही है।

फिल्म इसी वर्ष होगी रिलीज

केजीएफ जैसी शानदार मूवी बनाने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील ‘सालार पार्ट-1 सीजफायर’ का डायरेक्शन कर रहे है। इस फिल्म के ट्रेलर वीडियो में आप देख सकते हैं, कि प्रभास की धमाकेदार एंट्री देखने को मिल रही है। वहीं 3 मिनट 47 सेकंड के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म स्क्रीन्स पर एक्शन और रोमांच से भरी रहेगी। वहीं इस फिल्म में प्रभास के अलावा ट्रेलर में जगपति बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन भी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं फिल्म इसी वर्ष 22 दिसंबर को रिलीज होगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News