Video : Salman फैंस ने थिएटर में की आतिशबाजी, पोस्टर पर चढ़ाया दूध, एक्टर ने की ये अपील

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman khan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ (Antim The Final Truth) को लेकर फैंस में भारी क्रेज दिख रहा है। हालांकि फिल्म ने पहले दिन कोई खास कमाई नहीं की लेकिन वीकेंड पर थिएटर्स में भारी भीड़ उमड़ रही है। इसी बीच सलमान खान के कुछ क्रेज़ी फैंस ने थिएटर (Movie theater) में फिल्म देखते वक्त पटाखे चला कर जश्न मनाया। तो कहीं सलमान के पोस्टर पर दूध चढ़ाया। फैंस की इस हरकत से सलमान काफी नाखुश नज़र आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लोगों से ऐसा ना करने की अपील की है।

ये भी देखें- अनिल कपूर ने दिया फैंस को शॉक, वीडियो शेयर कर लिखा आज ट्रीटमेंट का अंतिम दिन

सलमान खान ने इससे जुड़े दो वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किये हैं। पहला वीडियो थिएटर में आतिशबाजी का है जिसमें फैंस अंतिम फिल्म देखते हुए मूवी थिएटर के अंदर पटाखे चला कर जश्न मना रहे हैं। सलमान ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि थिएटर के अंदर पटाखे फोड़ने जैसा काम करने से बचें क्योंकि इसका परिणाम बहुत खतरनाक हो सकता है जिससे आपके साथ साथ अन्य लोगों की भी जान खतरे में पड़ सकती है। मैं सिनेमाघरों के मालिकों से भी अनुरोध करता हूं कि दर्शकों को पटाखे ले जाने की अनुमति ना दें एंट्री गेट पर सुरक्षा जांच कर उन्हें ऐसा करने से रोके। यह फिल्म एंटरटेनमेंट के लिए है इसीलिए इसका आनंद ने इंजॉय करें और इस तरह के कामों से बची है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

इतना ही नहीं सलमान के चाहनेवाले उनके पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे हैं जिसे देख सलमान नाखुश हैं और फैन्स से ऐसा न करने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि वे ऐसा ना करें। ‘कई लोगों को पानी भी नसीब नहीं होता और आप ऐसे दूध बर्बाद कर रहे हैं। अगर आपको दूध देना ही है तो मैं दरख्वास्त करता हूं कि गरीब बच्चों को पिलाएं, जिन्हें दूध पीने को नहीं मिलता।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी सलमान खान की भारी फैन फॉलोइंग है। तो वहीं कोरोना काल के लंबे अंतराल बाद सलमान की फिल्म अंतिम द फाइनल ट्रुथ सिनेमाघर में रिलीज हुई है जिसको लेकर फैंस में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।