Salman Khan Death Threat: धमकियों से सहमा भाईजान का परिवार, एक्टर ने बदली लोकेशन, मुंबई पुलिस अलर्ट

Diksha Bhanupriy
Published on -
Salman Khan Death Threat

Salman Khan Death Threat: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं और उनके गुर्गे के सलमान खान को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं। गोल्डी के सहयोगी रोहित गर्ग की ओर से भाईजान को धमकी दी गई है जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा पहले से भी ज्यादा चाक चौबंद कर दी है। पुलिस ने एक्टर को ग्राउंड एक्टिविटी से दूर रहने की सलाह दी है।

लगातार आ रही Salman Khan Death Threat

बीते कुछ दिनों में सलमान खान को लगातार दो धमकियां मिल चुकी है जिसकी वजह से उनका परिवार भी परेशान है और सभी एहतियात बरतते हुए काम कर रहे हैं। मुंबई पुलिस की इस व्यवस्था में जुटी हुई है कि एक्टर की सुरक्षा में किसी भी तरह की चूक नहीं होनी चाहिए।

हालांकि, धमकी की टाइमिंग को लेकर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि यह उन्हें आर्थिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए किया जा रहा है क्योंकि आने वाले समय में उनकी फिल्में रिलीज होने वाली है।

रिलीज होने वाली है सलमान खान की फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म पठान को मिली सफलता के बाद अब सबकी नजरें सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान पर टिकी हुई है जो कि 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

जाहिर सी बात है कि सभी फिल्म स्टार अपनी फिल्मों से पहले प्रमोशन एक्टिविटी में बिजी रहते हैं। लेकिन धमकियों की वजह से सलमान ऐसा नहीं कर पाएंगे, जिसकी वजह से उनकी फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है।

 

उनकी प्रमोशनल एक्टिविटी काफी समय पहले से शुरू कर दी जाती है और अगर सलमान पुलिस के घेरे में यह सब करेंगे तो फैंस को निराशा हो सकती। हालांकि, अभी किसी को यह भी नहीं बताया जा रहा है कि एक्टर कहां पर है और पुलिस ने उन्हें अपनी लोकेशन चेंज करने और सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी ना देने की सलाह दी है।

सलमान को मिली दो धमकियां

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सलमान खान को धमकी देते हुए यह कहा था कि अगर काले हिरण मामले में एक्टर ने बीकानेर के पास मौजूद एक मंदिर में जाकर माफी नहीं मांगी तो मैं उसे मार दूंगा।

बिश्नोई ने कहा था कि सलमान को अहंकार बहुत ज्यादा है और मैं उसे तोड़कर रहूंगा अगर उसने माफी नहीं मांगी तो उसे अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा। अगर उसे अपनी जिंदगी प्यारी है तो उसे माफी मांगनी होगी उसके अलावा कोई भी रास्ता नहीं है।

Salman Khan Death Threat

इसके बाद शनिवार को रोहित गर्ग नामक शख्स ने एक्टर को मेल पर धमकी भेजी है। जिसने खुद को कनाडा में भागकर छिपे हुए गैंगस्टर गोल्डी बरार का सहयोगी बताया है।

मेल में लिखा गया है कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई का इंटरव्यू देखना होगा और अगर मामले को खत्म करना है तो गोल्डी बरार से तुरंत बात कर ले। यह धमकी भी दी गई है कि अभी वक्त रहते बता दिया गया है अगर नहीं समझे तो अगली बार जोर का झटका लगेगा।

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार दोनों का नाम पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सामने आया था। इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस ने यह कबूल किया था कि गोल्डी बरार ने ही सिंगर की हत्या को अंजाम दिया है और उसे भी इस साजिश के बारे में जानकारी थी।

Salman Khan Death Threat

एक्टर को जब से धमकियां मिली है मुंबई पुलिस लगातार उनकी सुरक्षा में लगी हुई है और हर तरफ चाक चौबंद इंतजाम कर दिए गए हैं। धमकियां कहां से आई और किसने मेल भेजा है और एक्टर के खिलाफ क्या साजिश रची जा रही है इन सभी मामले में जांच की जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News