Salman Khan Family Photo: परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखे भाईजान, वायरल हुई अनसीन तस्वीरें

Diksha Bhanupriy
Published on -
Salman Khan Family Photo

Salman Khan Family Photo Viral: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने फिल्म किसी का भाई किसी की जान के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और बॉक्स ऑफिस पर इसे ठीक ठाक परफॉर्म करते हुए देखा जा रहा है। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कब तोड़ती है यह देखने वाली बात होगी।

इसी बीच सलमान खान को ईद सेलिब्रेशन करते हुए देखा गया। हर साल इस त्योहार के मौके पर उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बड़ी संख्या में चाहने वाले इकट्ठा होते हैं। लेकिन बीते कुछ दिनों से एक्टर को मिल रही धमकियों के चलते इस बार वो ज्यादा समय के लिए बाहर नहीं निकले लेकिन थोड़ी देर के लिए बालकनी में आकर उन्होंने अपने फैंस का अभिवादन किया था, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब एक्टर की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। यह तस्वीरें उनकी फैमिली के साथ मनाए गए ईद सेलिब्रेशन के दौरान की है, जिसमें वह परिवार के सभी सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं।

वायरल हुई Salman Khan Family Photo

ईद सेलिब्रेशन के लिए सलमान खान को हाल ही में अपनी बहन अर्पिता की पार्टी में शरीक होते हुए देखा गया था, जहां उन्होंने अपने लुक से सभी का ध्यान खींच लिया था। उनकी कई सारी तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई थी।

 

इसी बीच अब सलमान खान की परिवार के साथ ईद सेलिब्रेशन की तस्वीरें सामने आई है। वायरल हुई तस्वीरों में सलमान के साथ उनके भाई अरबाज, सोहेल, पिता सलीम खान, बहन अर्पिता और उनकी मां नजर आ रही हैं।

दूसरी तस्वीर में सलमान खान का पूरा परिवार यानी माता-पिता, भाई-बहन के साथ बहनों के हस्बैंड बच्चे और सलमान खान से जुड़ा हर सदस्य नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और यह तेजी से वायरल हो रही है। फैंस इन पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

 

धूम मचा रही किसी का भाई किसी की जान

सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में उनके साथ साउथ के स्टार्स को भी देखा जा रहा है और कई सितारे अपना बॉलीवुड डेब्यू करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, पलक तिवारी, वेंकटेश दग्गुबाती, राघव जुयाल जैसे सितारे इस फिल्म में हैं। वहीं जगपति बाबू को विलेन के किरदार में देखा जा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News