Salman Khan First Ad: सोशल मीडिया पर छाया भाईजान का 40 साल पुराना वीडियो, इस हसीना के साथ आए नजर

Salman Khan First Ad video: सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और पूरी इंडस्ट्री में उनका नाम चलता है। देश से लेकर विदेशों तक उनकी फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें बहुत चाहते हैं। चाहने वाले उन्हें दबंग खान और भाईजान जैसे नामों से बुलाते हैं और वह भी अपने फैंस के प्यार के बदले में प्यार लुटाते दिखाई देते हैं।

आम आदमी हो या कोई सुपरस्टार सभी अपने जीवन में कभी ना कभी स्ट्रगल का सामना करते हैं। अच्छी पोजीशन पर पहुंच जाने के बावजूद भी वह दिन हर किसी को हमेशा याद रहते हैं। इसी तरह से भाईजान का एक 40 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।