काला हिरण शिकार मामले में मिली सलमान खान को राहत, ट्रांसफर याचिका को मिली हाईकोर्ट से मंजूरी

मामला करीब 24 साल पुराना है, 1998 में सलमान खान काले हिरण के शिकार के मामले में फंसे थे। सुनवाई के लिए मार्च के पहले हफ्ते ही सलमान खान ने याचिका दायर की थी। 

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट।  काला हिरण शिकार के मामले में आज सुपरस्टार सलमान खान को बड़ी राहत मिली है। सलमान खान की अपील को हाईकोर्ट में ट्रांसफर करने की याचिका को को राजस्थान हाईकोर्ट ने मंजूरी दे दी है।  अब सुपरस्टार सलमान ख़ान से जुड़ी याचिका पर हाई कोर्ट में सुनवाई की जाएगी। मामला करीब 24 साल पुराना है, 1998 में सलमान खान काले हिरण के शिकार के मामले में फंसे थे। सुनवाई के लिए मार्च के पहले हफ्ते ही सलमान खान ने याचिका दायर की थी।  सलमान खान के वकील ने हाईकोर्ट में 21 मार्च को अपनी बात रखी जिस पर हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए उन्हें काफी राहत दी।

यह भी पढ़े… Job: राज्यसभा में निकली बंपर भर्ती, कुल वैकेंसी 110, जल्दी करें आवेदन

सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में अलवीरा भी शामिल थी।  हालांकि इससे पहले ट्रायल कोर्ट  में सलमान खान को दोषी करार करते हुए दो काले हिरण के शिकार करने के लिए 5 साल की सजा सुनाई गई थी। दरअसल, 1998 में  सलमान खान अपनी फिल्म  “हम साथ साथ हैं”  की शूटिंग के दौरान राजस्थान के जोधपुर में शिकार  के लिए गए थे।  इस दौरान उनके साथ सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम भी शामिल है।  जिसके बाद उन पर आरोप लगाए गए थे कि उन्होंने काले हिरण का शिकार किया है जिसके बाद सलमान खान की गिरफ्तारी भी हुई थी और वह 5 दिनों के लिए जेल में बंद रहे थे।