सलमान खान ने Shehnaaz को उनकी पहली फिल्म से किया बाहर! एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को बॉलीवुड में फिल्म के अंदर मौका देने वाले सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें फिल्म से निकाल दिया है। इसकी पुष्टि खुद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर कर की है।

Salman Khan, Shehnaaz Gill

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट के साथ ही पंजाब की कैटरीना कैफ कहलाने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz gill) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। शहनाज गिल आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती ही रहती हैं। इतना ही नहीं वह हमेशा से बॉलीवुड के बिंग ह्यूमन सलमान खान (Salman Khan) के भी काफी ज्यादा करीब है। कुछ वक्त पहले इन दोनों की कई खबरे सामने आई थी।

Must Read : Indore : सावधान! इंदौर में तेजी से बढ़ रहे डेंगू-मलेरिया के मरीज, चिंता में स्वास्थ्य विभाग

आपको बता दें, शहनाज गिल के बॉयफ्रेंड की डेथ के बाद उन्होंने अपना पूरा ध्यान अपने करियर और काम पर लगा लिया है। ऐसे में अभी कुछ वक्त पहले खबर आई थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। लेकिन अभी हाल ही में उन से जुड़ी एक खबर सामने आई है। जिसमें बताया जा रहा है कि शहनाज गिल को बॉलीवुड में फिल्म के अंदर मौका देने वाले सलमान खान ने उन्हें फिल्म से निकाल दिया है। इसकी पुष्टि खुद शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी शेयर कर की है।

फिल्म से Shehnaaz को Salman ने निकाला!

Salman Khan, Shehnaaz Gill

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस शहनाज गिल अपनी पहली फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” से डेब्यू करने जा रही थी। यह फिल्म उन्हें सलमान खान ने दी थी। लेकिन अभी यह खबर सामने आ रही है कि सलमान खान ने खुद शहनाज को इस फिल्म से निकाल दिया है। जी हां सलमान खान ने शहनाज गिल को फिल्म में डेब्यू करने का मौका छीन लिया है। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सलमान खान ने ऐसा क्यों किया, तो चलिए जानते हैं इसके पीछे की वजह क्या है।

Must Read : सितंबर में कर्मचारियों की सैलरी में आएगा बंपर उछाल, DA के अलावा बढ़ेंगे ये 4 भत्ते! जानें डीए एरियर पर अपडेट

आपको बता दें, सोशल मीडिया पर शहनाज गिल ने एक स्टोरी पोस्ट करते हुए यह लिखा है – कि इस तरह के रूमर्स उनके लिए सिर्फ एक मनोरंजन का जरिया है और वह काफी बेताब है कि फैंस इस फिल्म को जरूर देखें इतना ही नहीं शहनाज ने आगे स्टोरी में लिखा है कि वह इसलिए भी बेताब है कि फैंस फिल्म में उन्हें भी देखें। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की यह स्टोरी यह बयां कर रही है कि सलमान खान और उनके बीच तनाव बना हुआ है।