Salman Khan Security: लगातार मिल रही धमकियों के बीच Filmfare होस्ट करेंगे भाईजान, बढ़ाई गई सिक्योरिटी

Salman Khan Security

Salman Khan Security Arrangements: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान देश के सबसे चर्चित और चहेते कलाकार हैं और दर्शकों को हमेशा ही उनके प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। इस समय वह अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच अब लंबे समय के बाद उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड होस्ट करते हुए देखा जाने वाला है।

मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आज ही यह प्रोग्राम होने वाला है। सलमान खान इसे होस्ट करने वाले हैं और बीते कुछ दिनों से उन्हें लगातार मिल रही जान से मारने की धमकियों के चलते उनकी सुरक्षा की बेहतरीन व्यवस्था की जा रही है। अवॉर्ड शो के वेन्यू पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर लिए गए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।