Salman On Personal Life: अपनी लव स्टोरीज़ पर भाईजान ने दिया रिएक्शन, गिनाई खामियां

Salman On Personal Life

Salman On Personal Life News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक ऐसी शख्सियत है जो हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। चाहे उनकी पर्सनल लाइफ की हो या फिर प्रोफेशनल जिंदगी की सब कुछ जानने के लिए फैंस हमेशा बेताब नजर आते हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के चलते वैसे भी भाई जान चर्चा में रहते हैं, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ भी बहुत इंटरेस्टिंग रही है और उनकी जिंदगी में कई बार प्यार की एंट्री और एग्जिट भी देखने को मिला
है।

ऐश्वर्या राय के साथ उनका रिलेशनशिप हो या फिर संगीता बिजलानी के साथ शादी के फैसले तक पहुंचना। इसके अलावा ढेरों ऐसी कहानियां है, जो सलमान से जुड़ी हुई है और उनके रोमांस की काफी चर्चा भी हुई है। एक्टर को खुद अपनी पर्सनल लाइफ और रोमांटिक सफर के बारे में बात करते हुए देखा गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।