संजय दत्त के जन्मदिन के दिन KGF 2 के मेकर्स का फैंस को तोहफा, किया पोस्टर रिलीज़।

आज 29 जुलाई 2021 को संजय दत्त के 62वें जन्मदिन (62th Birthday) के दिन उनके अधीरा लुक का पोस्टर रिलीज़ (Poster Release) कर मेकर्स ने संजू बाबा के फैंस (Fans) को तोहफा दिया है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। साउथ की फिल्मों की लोकप्रियता आजकल इस कदर हो चुकी है कि आप जब भी किसी हिंदी चैनल को फिल्म देखने के लिए खोलेंगे तो लगभग सारे चैनलों पर आपको साउथ की मूवी (South Indian Movies) ही देखने को मिलेगी। बात करें एक्शन (Action) की या फिर इमोशन (Emotion) की इन फिल्मों में दर्शकों को दोनों ही भरपूर देखने के लिए मिलते हैं। और यही कारण है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) के एक्टर्स और डायरेक्टर्स अब या तो साउथ की फिल्मों का रीमेक बनाने में जुटे हुए हैं या वहां की फिल्मों में नजर आने लगे हैं। हाल ही में सलमान खान की मूवी राधे का सुप्रसिद्ध गाना सीटीमार(Seeti maar) भी साउथ के हीरो अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म से लिया गया था जो बॉलीवुड में काफी पॉपुलर हुआ।

संजय दत्त के जन्मदिन के दिन KGF 2 के मेकर्स का फैंस को तोहफा, किया पोस्टर रिलीज़।

Instagram ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, बढ़ाई गई अवधि, जाने नई अपडेट

जब हम बात करते हैं साउथ की फिल्मों की तो साउथ के हीरो यश (कन्नड़ अभिनेता) की फिल्म KGF ने साल 2018 में इतनी धूम मचाई कि न केवल इसने लगभग 280 करोड़ रुपए का बिजनेस किया बल्कि बॉलीवुड की तमाम बड़ी फिल्मों को पछाड़कर यह टॉप लिस्ट में छा गई। आलम यह हुआ की हर कोई एक्टर यश (Yash) और बाकी कलाकारों की तारीफ करते नहीं थक रहा था।

फैंस की खुशी का ठिकाना तो तब नहीं रहा जब मेकर्स ने KGF पार्ट 2 (KGF Part 2) बनाने की बात कर उसमें जाने माने अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) के होने की और फिल्म के पार्ट 2 की 2019 में रिलीज़ होने की खबर सुनाई। पर कोविड 19 के चलते न केवल इसकी शूटिंग में बाधा आई बल्कि इसी बीच अभिनेता संजय दत्त को भी कैंसर के इलाज के लिए विदेश जाना पड़ा जिसके चलते शूटिंग पूरी होने में कुछ समय लगा।

आपको बता दें मेकर्स ने पिछले साल अधीरा (Adheera) यानी संजय दत्त का फर्स्ट लुक (First Look) जुलाई में उनके जन्मदिन के दिन रिलीज किया था। आज 29 जुलाई 2021 को संजय दत्त के 62वें जन्मदिन (62th Birthday) के दिन उनके अधीरा लुक का पोस्टर रिलीज़ (Poster Release) कर मेकर्स ने संजू बाबा के फैंस (Fans) को तोहफा दिया है।

MP Weather Alert: मप्र के 15 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, ऑरेंज अलर्ट जारी

संजय दत्त के फिल्म में होने की जानकारी खुद अभिनेता यश ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी। होमाबले बैनर (Homballe films) के तले बनी यह फिल्म जिसे प्रशांथ नील ने निर्देशित (Director Prashanth Neel) किया था इसे क्रिटिक्स द्वारा भी काफी सराहना मिली थी। वैसे तो इस फिल्म की रिलीज डेट मेकर्स द्वारा 16 जुलाई घोषित की गई थी पर कोरोना की वजह से अब इसे सितंबर 2021 तक स्थगित कर दिया गया है। अब देखने लायक बात यह है कि मेकर्स KGF फ़िल्म के फैंस को कितना और इंतजार कराते हैं।