‘ड्रीम गर्ल’ के खिलाफ चुनावी दंगल में उतर सकती हैं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

sapna-choudhary-may-contest-election-on-congress-ticket

नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की सियासत में एंट्री हो सकती है। उनके चुनाव लड़े जाने को लेकर राजनीति के गलियारों से खबरे छन कर आ रही हैं कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं और मथुरा से पार्टी की उम्मीदवार भी। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं हुई है।  उनके चुनाव लड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर आई हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस उन्हें मथुरा से भाजपा की दिग्गज उम्मीदवार और बालिवुड पर राज चुकी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनि के खिलाफ उतार सकती है। 

मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। यही नहीं कांग्रेस में शामिल होने के बाद वह यूपी के मथुरा से प्रत्याशी भी हो सकती हैं। बताया जा रहा है सपना बीते कई महीनों से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के संपर्क में हैं। मथुरा बीजेपी की सेफ सीट हैं। यहां से बॉलिवुड एक्ट्रेस और ड्रीम गर्ल नाम से मशहूर हेमा मालिनी सांसद हैं। बीजेपी ने उन्हें एक बार फिर इस सीट उम्मीदवार घोषित किया है। अगर कांग्रेस से सपना चौधरी इस सीट से चुनाव लड़ती हैं तो ये मुकाबला बेहद रोचक होने की संभावना है। हालांकि, एमपी ब्रेकिंग न्यूज सोशल मीडिया पर चल रही इस खबर की कोई पुष्टि नहीं करता है। कांग्रेस की सीईसी की बैठक चल रही है। पार्टी की ओर से आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। ये अभी कयासभर हैं।

क्यों उठी सपना के सियासत में जाने की बात

दरअसल, सपना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं। वह समय सम पर राजनीति से जुड़ी टिप्पणी करती रहती है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वह अपनी राय रखती है। हाल में वह कांग्रेस के हैड आफिस भी गईं थी। तभी से इस बात की अफवाह है कि वह कांग्रेस में शामिल हो सकती हैं। हाल ही में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उनका एक कार्यक्रम था। इसमें उन्होंने सियासत में आने पर मना कर दिया था। लेकिन अब देखना होगा क्या वह कांग्रेस का दामन थामेंगी या फिर या सोशल मीडिया के दावे सिर्फ अपवाह साबित होंगे।