इस स्टार के प्यार में पड़ी सारा अली खान! सबसे सामने कह दी ऐसी बात, सामने आया एक्टर का रिएक्शन

इन दिनों विजय देवराकोंडा (Vijay deverakonda) काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। वह कई लोगों के क्रश बन चुके हैं। ऐसे में ही वह इन दिनों बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के दिल और दिमाग पर भी चढ़ गए है।

sara ali khan

इन दिनों विजय देवराकोंडा (Vijay deverakonda) काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए है। वह कई लोगों के क्रश बन चुके हैं। ऐसे में ही वह इन दिनों बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के दिल और दिमाग पर भी चढ़ गए है। जैसा की आप सभी जानते है सारा अली खान एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसके दिल में जो होता है वहीं वह कह देती है। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने दिल की बात कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के शो में कह दी। जिसके बाद से ही वह काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है।

Must Read : सावन में व्रत रखते वक्त इन बातों का रखें ध्यान, वर्जित है ये वस्तुएं और खाने की चीजें

आपको बता दे, सारा अली खान ने कॉफी विद करण 7 में विजय देवरकोंडा को अपना क्रश बताया है। ये उन्होंने तब कहा जब उनसे करण ने एक सवाल पूछा। जी हां एक्ट्रेस ने शो में ये कहा है कि वह इनके साथ डेट पर जान चाहती है। सिर्फ इतना ही नहीं सारा अली खान की इस बात पर साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा का भी रिएक्शन सामने आया है। जिसके बाद से उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

स्टोरी शेयर कर एक्टर ने दिया रिएक्शन –

इस स्टार के प्यार में पड़ी सारा अली खान! सबसे सामने कह दी ऐसी बात, सामने आया एक्टर का रिएक्शन

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने कॉफी विद करण के प्रोमो का पोस्टर शेयर कर उस पर लिखा है कि जिस तरह तुमने देवराकोंडा कहा मुझे उस पर प्यार आ गया. क्यूटेस्ट. ढेर सारा प्यार और स्नेह। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर। ये देख कर फैंस भी हैरान रह गए। अब फैंस का कहना है की क्या फिर इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हो जाएगी?

जानकारी के मुताबिक, पिछली बार सारा अली खान इस शो में अपने पिता के साथ आई थी। उन्होंने इस शो में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था। जिसके बाद से ही इन दोनों की लव स्टोरी को लेकर काफी सवाल खड़े होने लगे। वहीं इस बार उन्होंने विजय देवरकोंडा को अपना क्रश बताया है। अब देखना ये होगा की आखिर इनकी लव लाइफ में क्या होगा। क्योंकि सारा के इस जवाब पर विजय देवरकोंडा ने भी अपना रिएक्शन दिया है जिसके बाद से फैंस काफी ज्यादा बेसब्री से इनकी लव स्टोरी शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं