Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

भारी बर्फबारी में केदारनाथ पहुंची Sara Ali Khan, सादगी भरी तस्वीरों ने जीता फैंस का दिल

Sara Ali Khan In Kedarnath

Sara Ali Khan In Kedarnath: सारा अली खान बॉलीवुड की खूबसूरत और चर्चित एक्ट्रेस में शुमार हैं जो हमेशा ही अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उन्हें अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी से बड़ी चीज फैंस के साथ शेयर करते हुए देखा जाता है।

एक्ट्रेस को वैसे अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचाना जाता है क्योंकि वह अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से भरे फोटो वीडियो शेयर करती हैं। जिन्हें देखने के बाद फैंस की सांसे थम जाती है। एक बार फिर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लेकिन इस बार उनका ग्लैमरस अंदाज नहीं बल्कि सादगी लोगों को पसंद आ रही है।

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।