कार्तिक आर्यन संग Aashiqui 3 में रोमांस करती नजर आएंगी सारा अली खान

Aashiqui 3 Starcast : फिल्म “आशिकी 3” के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, मेकर्स सारा अली खान को फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कास्ट करने की सोच रहे हैं। सारा और कार्तिक पहले रोमांटिक फिल्म ‘लव आज कल’ में एक साथ नजर आए थे, जिसने उन्हें बॉलीवुड में काफी प्रशंसा की है। हालांकि, फिल्म की ऑफिशियल कास्टिंग अभी तक हुई नहीं है और इस संबंध में कोई अधिकृत घोषणा नहीं की गई है लेकिन पूरी उम्मीद है कि फिल्म में एक बार फिर कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी ही धमाल मचाएगी।

कार्तिक आर्यन लीड रोल में आएंगे नज़र

बता दें कि मेकर्स सारा अली ख़ान, अलाया भट्ट और अनन्या पांडे जैसी कुछ अन्य एक्ट्रेसों से बातचीत कर रहे हैं। इसके अलावा, कुछ रिपोर्ट्स बताती हैं कि इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अभिनेता जॉन अब्राहम भी नज़र आ सकते हैं। हालांकि, इस बारे में कुछ अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। आशिकी फिल्म सीरीज़ की तीसरी फिल्म, जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में नज़र आएंगे। “आशिकी 3” इसी कड़ी का तीसरा हिस्सा है जो कि एक लव स्टोरी पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक युवा लड़के के जीवन पर केंद्रित है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई जाता है। वहाँ उसे अपने जीवन की पहली प्यार से मुलाकात होती है जो उसे नहीं भूल पाता है।

मशहूर म्यूजिकल फ़िल्म

आशिकी का पहला हिस्सा साल 1990 में रिलीज हुई थी। यह भारतीय सिनेमा की एक मशहूर म्यूजिकल फ़िल्म थी, जिसमें राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने प्रमुख भूमिकाओं में काम किया था। फ़िल्म के गीत बड़ी सफलता हासिल किए थे और इससे अधिकतर कलाकारों को उनकी अलग-अलग क्षेत्रों में एक मंच मिला था जबकि आशिकी 2 साल 2013 में आई थी। जिसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने मुख्य किरदार में थे। यह आशिकी फ्रेंचाइज़ी की दूसरी फ़िल्म थी। फ़िल्म में आदित्य रॉय कपूर एक असफल रॉक स्टार और श्रद्धा कपूर उसकी गायिका हैं, जिन्होंने एक दूसरे से प्यार किया और जीवन के विभिन्न मामलों में एक दूसरे का साथ दिया।

लव स्टोरी

वहीं, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की लव स्टोरी बॉलीवुड के सबसे ट्रेंडिंग जोड़ियों में से एक है। दोनों ने एक साथ फिल्म ‘लव आज कल 2’ में काम किया था जिसने उनके करियर में काफी धूम मचाई थी। सारा ने पहले ही कुछ साल पहले कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के सामने कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है और उन्होंने अपनी इच्छा भी जताई थी कि वह कार्तिक से डेट करना चाहती हैं। इसके बाद से दोनों अक्सर साथ देखे जाते थे जिससे उनकी अफेयर की चर्चा होने लगी। दोनों कई बार सामने आये थे जब वे एक दूसरे के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते नज़र आए थे। इसके बाद, फिल्म ‘लव आज कल 2’ में उनकी केमिस्ट्री काफी लोगों को पसंद आई थी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News