एक बार फिर साथ नजर आए Sara Ali Khan और Shubhman Gill, वायरल हुई तस्वीर

Sara Shubhman spotted

Sara Shubhman Spotted: T20 मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद से क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubhman Gill) लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के अलावा वैसे भी वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर हर जगह उनकी चर्चा हो रही है क्योंकि एक तस्वीर सामने आई है जिसमें वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर वायरल होने के बाद चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया है।

Shubhman के साथ दिखीं Sara Ali Khan

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने फोटो शेयर की है जिसमें शुभमन और सारा एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर एयरपोर्ट की है और दोनों सितारों को साथ में देखकर सभी हैरान हो गए हैं। दोनों पास में बैठकर बातचीत कर रहे हैं और फोटो वायरल होने के बाद इनके अफेयर की चर्चाओं ने फिर से जोर पकड़ लिया है। देखते ही देखते यह तस्वीर टॉक ऑफ द टाउन बन चुकी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।