Sidharth Kiara Wedding Look: 98 हजार स्वारोवस्की क्रिस्टल से सजा है कियारा का लहंगा, बनने में लगे थे इतने घंटे

Sidharth Kiara Wedding Look

Sidharth Kiara Wedding Look Details: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। कपल अपनी मैरिड लाइफ को सेलिब्रेट करता हुआ दिखाई दे रहा है। 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर में बने सूर्यगढ़ पैलेस में यह शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आ रही है जिन्हें देखकर दर्शक हैरान हो रहे हैं।

सबसे पहले कपल का वेडिंग लुक सामने आया था इसके बाद हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें सामने आई और अब संगीत नाइट की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। इसमें एक्ट्रेस की खूबसूरती और सिद्धार्थ के साथ उनका बॉन्ड कमाल का दिखाई दे रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।