Ananya Panday को देख Aryan Khan ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। कभी वो अपनी एक्टिंग तो कभी को स्टार्स के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा बटोरती हैं। वहीं बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी हमेशा ही लाइमलाइट में रहते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों स्टार किसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख कर यूजर्स हैरान हैं।

सोशल मीडिया कर वायरल हुए वीडियो में आर्यन खान एक्ट्रेस को पूरे एटीट्यूड में इग्नोर करते दिखाई दे रहे हैं। अनन्या के बिल्कुल सामने से निकलने के बाद भी आर्यन ने ना ही उनसे बात की और ना ही उनकी तरफ देख कर किसी तरह का रिएक्शन दिया। फैंस को आर्यन का ये रिएक्शन बहुत पसंद आ रहा है और वो उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।