Jawan के प्री-रिलीज इवेंट में शाहरुख खान ने मचाया धमाल, फिल्म की टीम के साथ जमकर की मस्ती

Diksha Bhanupriy
Published on -
Jawan Pre Release Event

Jawan Pre Release Event: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों की आने वाली फिल्म ‘जवान’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। रिलीज से पहले इस फिल्म ने काफी धूम मचा रखी है और हाल ही में इसके प्री-रिलीज इवेंट का चेन्नई के इंजीनियरिंग कॉलेज में आयोजन किया गया। यहां पर शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति भी पहुंचे और सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचा रही है।

कूल लुक में नजर आए शाहरुख

सोशल मीडिया पर इवेंट की जो तस्वीर सामने आई है उसमें शाहरुख खान को कॉल अंदाज में देखा जा सकता है और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। अपने डैशिंग लुक के अलावा एसआरके ने यहां पर जबरदस्त डांस के साथ फैंस का दिल खुश कर दिया। जब उन्होंने स्टेज पर थिरकना शुरू किया, तो उन्हें देखकर वहां मौजूद सारे लोग झूमने लगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।