रोमांटिक अंदाज में दिखे शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, फैंस ने कहा – कबीर सिंह की प्रीति…

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों कड़ी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहे है। दरअसल, ये कपल इन दिनों अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं।

shahid kapoor, mira rajput

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों कड़ी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रहे है। दरअसल, ये कपल इन दिनों अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। वहां की तस्वीरें भी ये सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं। जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। अभी हाल ही में कपल ने सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

आपको बता दे, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड गए हुए है। स्विट्जरलैंड की खूबसूरती का ये काफी लुफ्त उठा रहे हैं। इनकी तस्वीरें फैंस को इतनी पसंद आ रही है कि सभी कमेंट्स पर प्यार बरसा रहे हैं।अभी जो तस्वीर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है इसमें ये कपल काफी ज्यादा रोमांटिक अंदाज़ में नजर आ रहा है। आप देख सकते है तस्वीर में मीरा को शाहिद के कंधे पर सिर रखे देखा जा रहा है।

Must Read : MP Weather: 5 वेदर सिस्टम एक्टिव, 12 जिलों में भारी बारिश -बिजली गिरने का अलर्ट, 4 जुलाई से फिर बदलेगा मौसम

इतना ही नहीं उन्होंने चश्मा भी पहना हुआ है। वहीं उनके पीछे का बैकग्राउंड और भी ज्यादा सुहाना दिख रहा है। दरअसल, उनके बैकग्राउंड में ऊंचे-ऊंचे पहाड़ देखने को मिल रहे हैं। हालांकि ये पहाड़ मौसम की वजह से नीले रंग के दिखाई दे रहे हैं। वहीं इसकी सुंदरता को सूरज की किरणों ने और ज्यादा बढ़ा दिया है।

shahid kapoor, mira rajput

एक्टर की इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहिद कपूर ने कैप्शन में लिखा है क्या शानदार लग रहे हो आप दोनों। उनकी इस तस्वीर पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि सो क्यूट वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है कबीर सिंह की असली प्रीति।

इसके अलावा भी कई फैन ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। वहीं इस जोड़ी को हमेशा साथ रहने के लिए भी फैंस दुआ करते रहते है। ये इसलिए क्योंकि बॉलीवुड में लोगों के रिश्ते ज्यादा टाइम तक नहीं चल पाते है। वो लोग तलाक कर लेते है। ऐसे में फैंस हमेशा शहीद और मीरा की जोड़ी के लिए प्रार्थना करते रहते है।