Shahid Kapoor Tweet: ब्लू टिक खोने पर कबीर सिंह बने शाहिद, Elon Musk को दी वार्निंग

IFFI 2023

Shahid Kapoor Tweet Viral: इस समय सबसे ज्यादा जिस चीज की चर्चा हो रही है वह है ट्विटर का ब्लू टिक। दरअसल, नई सब्सक्रिप्शन पॉलिसी के चलते ट्विटर की ओर से सोशल मीडिया पर जितने भी वेरीफाई अकाउंट है उनसे ब्लूटिक हटा दिया गया है। इसके लिए पहले यूजर को सब्सक्रिप्शन लेना होगा तब उन्हें ब्लू टिक वापस मिलेगा।

बॉलीवुड की तमाम हस्तियां सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर जैसे सितारों के ब्लूटिक को हटा दिया गया है। इसे हटाए जाने के बाद जहां अमिताभ बच्चन के ट्वीट लोगों का मनोरंजन कर रहे थे। उसी बीच शाहिद कपूर ने भी कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वह चर्चा में आ गए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।