Aryan की गिरफ्तारी के बाद पहली बार दिखे शाहरुख खान, बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे

आर्यन की जमानत की याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट से खारिज की जा चुकी है जिसके बाद अब उनके वकीलों ने मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनका परिवार इन दिनों मुश्किल की घड़ी में है। मुंबई क्रूज ड्रग केस में आरोपी बेटे आर्यन खान की बुधवार को अदालत से बेल रिजेक्ट होने के बाद उनके पिता बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान गुरुवार सुबह उनसे मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे।

ये भी पढ़ें- EOW की बड़ी छापेमार कार्रवाई, रिटायर्ड पंचायत CEO के घर मिली 85 लाख रुपए की अतिरिक्त संपत्ति

शाहरुख के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी जेल के अंदर गई थीं। आर्यन से मिलने के लिये वो यहां ज्यादा देर नहीं रुके। जेल के अंदर जाने के लिये तमाम नियमों के बाद शाहरुख आर्यन से मिले और यहां 15-20 मिनट इंटरकॉम के जरिए बातचीत करने बाद वो वापस लौट गये। बता दें, आर्यन खान को 3 अक्टूबर को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया गया था, उसके बाद पहली बार शाहरुख खान नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


आपको बता दें, ड्रग्स लेने और इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकिंग से जुड़े होने के इल्जाम में आर्यन खान पिछले 14 दिनों से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आर्यन की जमानत की याचिका मजिस्ट्रेट कोर्ट और सेशंस कोर्ट से खारिज की जा चुकी है जिसके बाद अब उनके वकीलों ने मुंबई हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। बता दें कि आर्यन खान की न्यायिक हिरासत खत्म होने वाली है, ऐसे में एनसीबी एक बार फिर उनकी न्यायिक हिरासत की मांग करने वाली है। एनसीबी हाई कोर्ट में अपना जवाब डालने के लिए तैयार है। माना जा रहा है कि आर्यन खान को जल्द राहत मिलने के आसार कम हैं।