Shahrukh Salman Video: टाइगर 3 के सेट पर साथ दिखे दोनों खान, वायरल वीडियो देख झूमे फैंस

Shahrukh Salman Video

Shahrukh Salman Video Viral: सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के दो ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जो हमेशा ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। दोनों की आने वाली फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और अगर ये दोनों साथ में नजर आ जाए तो जैसे लोगों की बल्ले बल्ले हो जाती है। फिलहाल भाईजान की फिल्म टाइगर 3 चर्चा का विषय बनी हुई है और पठान देखने के बाद फैंस में एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा बढ़ गई है।

पठान शाहरुख की फिल्म थी जिसमें सलमान खान का कैमियो दिखाया गया था और स्क्रीन पर दोनों खान को एक साथ देखकर दर्शक झूम उठे थे। अब टाइगर में शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है और एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।