Shehnaaz Gill के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, पहले भी चली थी गोलियां

जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन सुर्खियों में रहती है। आए दिन एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही रहते हैं।

Shehnaaz Gill

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। जानी मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आए दिन सुर्खियों में रहती है। आए दिन एक्ट्रेस के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते ही रहते हैं। अभी हाल है में शहनाज गिल से जुड़ी एक खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख को विदेशी नंबर से एक कॉल आया, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। हालांकि इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी के लिए कॉल आया था। लेकिन अभी जो कॉल आया है उसमें कुछ युवकों ने दिवाली से पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

आपको बता दें शहनाज गिल के पिता को ब्यास से टारेंटन जाते वक्त यह कॉल विदेशी नंबर से आया है। इस नंबर से कॉल करने वाले युवकों ने संतोख सिंह सुख को पहले तो गाली दी उसके बाद कहा कि दिवाली से पहले उन्हें व उनके घर में घुसकर उन्हें मार देंगे। इस घटना के बाद शहनाज गिल के पिता ने इस बात की जानकारी पुलिस में देते हुए शिकायत दर्ज करवाई।

Must Read : पहली बार ग्वालियर चंबल में होगी BCCI टूर्नामेंट की मेजबानी, इतने दिन में होंगे 15 मैच

जानकारी के मुताबिक, इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। दरअसल, 2021 में वह बीजेपी पार्टी में शामिल हुए थे। जिसके बाद कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर 25 दिसंबर के दिन हमला बोल दिया था। इस बात को जानकारी देते हुए तब पुलिस ने बताया था कि जिन लोगों ने हमला किया है वो अमृतसर के रहने वाले हैं।

उस वक्त ये घटना तब हुई थी जब अमृतसर से ब्यास की ओर वह जा रहे थे। ऐसे में जंडियाला गुरु इलाके में वह एक ढाबे पर रुके थे जहां उन पर हमला कर दिया गया था। दरअसल, तब दो बाइक सवार उनकी कार के पास आए थे और फयरिंग करना शुरू कर दी थी। हालांकि तब वह बच गए थे। उन्होंने तुरंत पुलिस की मदद ली। वहीं अभी भी उनको धमकी मिलने के बाद वह तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और शिकायत दर्ज करवाई।