Bigg Boss 16 में सलमान खान की जगह नजर आएंगे शेखर सुमन, दिखेगा कंटेस्टेंट का असली चेहरा

Bigg Boss 16 में रविवार का वार में शेखर सुमन सलमान खान की जगह लेने वाले हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। कलर्स टीवी पर शुरू हुआ रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता दिखाई दे रहा है। मेकर्स शो में लगातार कोई ना कोई ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। आज होने वाले वीकेंड के वार पर टैक्टर और कॉमेडियन शेखर सुमन (Shekhar Suman) सलमान खान (Salman Khan) को रिप्लेस करते दिखाई देने वाले। साथ यहां पर कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) भी दिखाई देने वाले हैं। कृष्णा अभिषेक की एंट्री के बारे में तो दर्शकों को पहले से जानकारी थी लेकिन शेखर सुमन का इस तरह से आना फैंस के लिए बहुत ही एक्साइटेड कर देने वाली खबर है।

बिग बॉस की ओर से शो में आने वाले बदलावों के बारे में दर्शकों को जानकारी दी गई है। कृष्णा अभिषेक के बारे में तो सभी को पता है लेकिन शेखर सुमन यहां क्या करने वाले हैं इस बारे में अभी सब अनजान है। शेखर सुमन का जो वीडियो आया है उसके मुताबिक अपने फेमस शो मूवर्स एंड शेकर्स की तरह वो मूव एंड शेक विद शेखर सुमन के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं। उम्मीद की जा रही है कि उनका ये शो पुराने की तरह धमाकेदार होने वाला है।

Must Read- MS Dhoni लेंगे IPL से संन्यास? फैंस को खुद दी जानकारी

सोशल मीडिया पर शेखर सुमन का यह वीडियो तहलका मचाता नजर आ रहा है। वीडियो में वह एक नकाब के पीछे अपना चेहरा छुपाए हैं। साथ ही वो यह बोल रहे हैं कि चेहरा मत देखो, दिल को देखो, चेहरे ने लाखों को लूट लिया, दिल सच्चा और चेहरा झूठा है। यह भी बताया जा रहा है कि वह शो के कंटेस्टेंट के चेहरे पर लगे हुए नकाब को उतारने वाले हैं। वीडियो में शेखर सुमन ने कहा है कि रविवार को 9:00 बजे सभी की सच्चाई आपके सामने रखूंगा।

 

बता दें कि लंबे समय के बाद शेखर सुमन टीवी पर अपनी वापसी कर रहे हैं। इससे पहले उन्हें लाफ्टर चैंपियन में जज की भूमिका में देखा गया था। जहां उनके साथ अर्चना पूरन सिंह भी नजर आई थी। इस शो में दर्शकों ने उन्हें बहुत पसंद किया था और अब वह बिग बॉस में धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है।