Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

टूटे पैर में भी Shilpa Shetty कर रही वर्कआउट, वीडियो शेयर कर दिखाया स्ट्रगल

Shilpa Shetty

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आए दिन अपनी फोटो वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में रहती है। इतना ही नहीं आज भी फैंस उनकी खूबसूरती पर मरते हैं। आज भी एक्ट्रेस अपनी उम्र से 10 साल छोटी ही लगती है। भले ही वह फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन किसी ना किसी वजह से आज भी वह सुर्ख़ियों में बनी रहती है।

अभी हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आ रही है। दरअसल, एक्ट्रेस का रोहित शेट्टी की वेब सीरीज, ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग के दौरान पैर टूट गया। जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।